शाओमी मी A2 की तीन अच्छी और बुरी बातें !

0
208
Xiaomi Mi A2 Price, Specifcations and Problems in india

आमटेक.नेट: मी A1 की दमदार सफलता के बाद शाओमी ने इस हफ्ते भारत में इस फ़ोन का अपग्रेडेड वैरिएंट मी A2 पेश किया। पिछलें फ़ोन की तुलना में नए मी A2 में काफी कुछ नया देखने के लिए मिलता है।

यह एक अच्छा फ़ोन है लेकिन इसमें भी आपको काफी सारी खामियां देखने के लिए मिलती है। आज की इस पोस्ट में हम इस फ़ोन से जुडी कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में बताएँगे।

#क्या है अच्छा मी A2 में ?

  1. मी A1 में डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए आपको किसी भी तरह का कोई गिलास नहीं दिया गया था। लेकिन इस बार शाओमी ने मी A2 में फ्लैगशिप फ़ोन में मिलने वाली कोर्निंग गोरिल्ला गिलास 5 दी है। यह गिलास फ़ोन की डिस्प्ले को सुरक्षित रखने में मददगार साबित होती है।
  2. नए मी A2 में आपको अच्छे हार्डवेयर और कैमरास मिलते है जिसके कारण आप इस फ़ोन से 4K विडियोज 30fps पर रिकॉर्ड कर पाएंगे। यह फीचर उन यूजर्स को पसंद आएगा जो अपने फ़ोन से हाई क्वालिटी विडियो रिकॉर्ड करना पसंद करते है।
  3. शाओमी के सभी फ़ोन के अंदर MIUI यूजर इंटरफ़ेस मिलता है। इसीलिए एंड्राइड वन के साथ आने वाला मी A2 हटके फ़ोन साबित होता है। अगर आपको लेटेस्ट एंड्राइड चाहिए तो यह फ़ोन खरीदना अच्छा रहेगा।

#क्या है बुरा मी A2 में ?

  1. इस बार शाओमी ने इस फ़ोन में 3.5mm का ऑडियो जैक नहीं दिया है। यह ऑडियो जैक ना होना एक ख़राब बात साबित होती है शाओमी मी A2 की।
  2. अगर आपको फ़ोन में मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल करना पसंद है तो बता दू के इस फ़ोन में मेमोरी कार्ड स्लॉट उपलब्ध नहीं है।
  3. शाओमी मी A2 में सिर्फ 3000mAh की बैटरी है जो एक ख़राब बात है इस फ़ोन की। अब तक शाओमी के ज्यादातर फ़ोन में 4000mAh की बैटरी मिलती थी लेकिन फिर भी इस फ़ोन में बैटरी काफी कम है।

यह थे इस फ़ोन के कुछ अच्छे और बुरे फीचर्स। अगर आप बिना हैडफ़ोन जैक और मेमोरी कार्ड के अपना फ़ोन इस्तेमाल कर सकते है तो आप इस फ़ोन के साथ जा सकते है। इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें साथ ही निचे दिए गए फॉलो बटन को जरूर दबाएँ !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here