साल 2018 के टॉप 5 बेस्ट एंड्राइड गेम्स !

0
16
साल 2018 के टॉप 5 बेस्ट एंड्राइड गेम्स ! PUBG फोर्टनाईट

आमटेक.नेट: एंड्राइड के कारण गेमिंग इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखने के लिए मिला है। एक वक्त था जब गेम्स खेलने के लिए लोग गेमिंग पार्लर जाते थे लेकिन इस साल यह ट्रेंड काफी बदलता हुआ दिखाई दिया। बेहतरीन ग्राफ़िक्स के कारण मल्टीप्लेयर गेम्स इस साल काफी मशहूर हुए। आज हम जानेंगे साल के कुछ बेस्ट स्मार्टफोन गेम्स के बारे में।

#PUBG:

साल की शुरुआत से ही इस गेम को लेकर काफी चर्चा हो रही है। iOS के बाद एंड्राइड पर आया यह गेम काफी कम समय में मशहूर हो गया। इस गेम ने पिछलें सभी गेम ट्रेंड को पीछे छोड़ दिया है। यह गेम इस साल का सबसे बेस्ट एंड्राइड गेम है ऐसा हम कह सकते है।

#फोर्टनाईट:

फोर्टनाईट ग्लोबल मार्किट में काफी मशहूर हुआ है। PUBG के बाद इस मल्टीप्लेयर गेम को काफी पसंद किया जा रहा है। साल की शुरुआत में iOS के लिए उपलब्ध किया गया यह गेम अभी कुछ गिने चुने एंड्राइड फ़ोन के लिए उपलब्ध है। दमदार ग्राफ़िक्स के कारण यह गेम फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ अच्छे से काम करता है।

#एस्फाल्ट 9 लीजेंड:

एस्फाल्ट 8 एयरबोर्न की दमदार सफलता के बाद एस्फाल्ट 9 लीजेंड सबसे बेस्ट स्मार्टफोन रेसिंग गेम्स में से एक है। करियर, मल्टीप्लेयर और इवेंट जैसे तीन मोड इस बार भी इस गेम वर्शन में उपलब्ध है। अच्छे ऑप्टिमाइजेशन के कारण इस गेम को बजट फ़ोन में भी आसानी से खेल सकते है।

#शैडोगन लीजेंड्स:

शैडोगन सीरीज में आने वाला यह नया गेम पिछले गेम की तुलना में काफी एडवांस है। इस बार इस गेम को और मजेदार बनाने के लिए रोल प्ले और मल्टिपल मोड दिए गए है। बात करें ख़ासियत की तो इस गेम में आप अपने हिसाब से अपने करैक्टर को बना सकते है। ग्राफ़िक्स और मल्टीप्लेयर गेमिंग का अनुभव इस गेम में अच्छा देखने के लिए मिलता है।

#अल्टोज ओडीसी:

साल 2015 में आये गेम अल्टोज एडवेंचर की सफलता के बाद नया गेम अल्टोज ओडीसी काफी सफल हो रहा है। अलग अंदाज ग्राफ़िक्स के चलते यह गेम अन्य गेम्स की तुलना में काफी हटके है। खेलने में यह गेम काफी आसान है लेकिन इसे पार करना मुश्किल है। खैर यह थे इस साल के कुछ बेस्ट गेम्स। आप जरूर निचे कमेंट कर अपने मनपसंद गेम के बारे में हमें बताये।

ऐसी ही रोचक खबरों के लिए अभी फॉलो का बटन दबाएँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here